तगड़ी सेल्फी के साथ Vivo V30e के धासू फीचर्स जानकर रह जायेंगे हैरान

Vivo की यह सीरीज अपने सेल्फी कैमरे के लिए काफी जानी जाती है इसके साथ ही अपने धमाकेदार फीचर्स के लिए भी।

ऐसे में अगर आप सेल्फी के दीवाने है तो आपको इस Vivo V30e के तगड़ी सेल्फी कमरा और धासु फीचर्स के बारे में जानना चाहिए।

Vivo V30e display की बात करे तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाले बड़ा कर्व एम्युलेट डिस्पले पैनल फिट किया जाएगा। डिस्प्ले काफी ज्यादा चमकीला और हाई रेजोल्यूशन वाला होगा।

Vivo V30e Camera की बात करे तो इसमें 64MP OIS प्राइमरी कैमरा फिट किया जाएगा इसके साथ ही फ्रंट कैमरा में 50MP का सेल्फी शूटर कैमरा फिट किया जा सकता है।

Vivo V30e Features की बात करे तो वीवो का इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर फिट किया जाएगा। लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन 14 के साथ वीवो का यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा इसके अलावा अलग-अलग वेरिएंट में इस फोन को लांच किया जाएगा आपको बता दे इस फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज फिट होगा।

Vivo V30e Battery & Charger की बात करे तो वीवो के इस फोन में 5000mAh का बिग बैटरी फिट किया जायेगा जो की 67 वाट चार्जर के साथ आ सकता है। वीवो में यूएसबी टाइप सी पोर्ट देखने को मिलेगा।

Vivo V30e Launch Date की बात की जाए तो चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो के इस सीरीज को भारत जल्द ही लॉन्च करेगा इसके अलावा इस फोन को EEC सर्टिफिकेशन पर देखा जा चुका है।

Vivo V30e Price की बात करे तो अभी फिलहाल ब्रांड द्वारा इस फोन की कीमत की घोषणा अभी नही की गई है कई रिपोर्ट से पता चला है कि इसकी कीमत 30000 रूपत तक हो सकती है।

Infinix GT Ultra फोन ने गेमिंग के क्षेत्र में धमाल मचा दिया है, 2.2M स्कोर और दमदार परफॉर्मेंस से हिल आप भी हिल जाएंगे